बॉलीवुड को दूसरा सदमा, इरफान खान के बाद ऋषि कपूर के रूप में एक और बड़ी क्षति

न्यूज डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में दो दिनों में दो बड़े अभिनेता के निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। 29 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कह गए और 30 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया।
बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को कोलन इनफेक्शन के चलते पिछले हफ्ते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बुधवार को मिली खबरों के मुताबिक इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है।

इरफान खान के निधन पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता भी शोक के महौल में हैं। बता दें कि इरफान खान ने सिर्फ टीवी और बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाया था। इरफान खान के निधन के बाद बॉलीवुड सहित, खिलाड़ी, नेता और हॉलीवुड के ऐक्टर ने भी श्रद्धांजलि दी। अभी कुछ दिनों पहले इरफान खान की मां की निधन राजस्थान के जयपुर में हो गई थी। इरफान खान लॉकडाउन के कारण वहां नहीं जा सके थे और आज इरफान खान अपने फैंस को हमेशा के लिये अलविदा कह गये।

इरफान खान के निधन से बॉलीवुड उभरा भी नही कि अभिनेता ऋषि कपूर के निधन ने फिल्म इंडस्ट्री को दूसरा सदमा लग गया। बाॅबी का यह हीरो अब अपने फैंस से बहुत दूर चला गया, जहां से अब आना संभव नहीं। 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर हम सबको छोड़कर चले गए। कल ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सांस की समस्या आ गई थी। इससे पहले वो अमेरिका में कैंसर का इलाज करा कर लौटे थे। 70के दशक का यह चॉकलेटी हीरो हर मसले पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते थे। अपने विचारों को लेकर ऋषि कपूर कई बार ट्रोल भी हुए, लेकिन उन्होंने अपने विचारों को रखना नहीं छोड़ा। दो अप्रैल को उन्होंने अंतिम ट्वीट किया था। ट्वीट में उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने की अपील की थी। वे कोरोना वॉरियर्स पर देशभर में हो रहे हमलों, मॉब लिंचिंग से काफी परेशान थे। इस तरह से उनका चला जाना फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं देश के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

Related posts

Leave a Comment